Panjabi bahano ki chudai ki kahani

दो पंजाबी बहनों को उनके घर पर चोदा

Panjabi bahano ki chudai ki kahani, दो पंजाबी बहनों को उनके घर पर चोदा, पंजाबी लडकियों की चुदाई की कहानी, panjabi sisters ki chudai kahani



पंजाबी ग्रुप सेक्स कहानी मेरा नाम बंटी है और मेरी उम्र 19 साल है। ये मेरी इस साईट पर पहली कहानी है। मेरी इस स्टोरी में 2 लड़कियाँ है और वो दोनों बहनें है और पंजाबन है। बड़ी वाली का नाम नवनीत कौर है और वो थोड़ी सी मोटी है और स्मार्ट भी है, वो दोनों हमेशा जीन्स ही पहनती है और जब चलती है तो उनके चूतड़ो की शेप साफ दिखाई देती है। Panjabi bahano ki chudai ki kahani


अगर कोई उन्हें देख ले तो बिना मुठ मारे नहीं रह पायेगा। में आपको इनके फिगर के बारे में तो बताना ही भूल गया, नवनीत कौर नीतू कौर से बड़ी है और उसका फिगर 34-30-38 होगा और नीतू कौर का 32-28-36 होगा। उन दोनों को भगवान ने बड़ी फुर्सत से बनाया होगा।

बहन की नाजुक चूत को लंड का मजा दिया

अब में अपनी कहानी पर आता हूँ। में एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप पर सेल्समेन हूँ और मेरा घर इनके घर के ठीक सामने है और मेरा इनके घर काफ़ी अच्छा आना-जाना था। फिर एक दिन उन लड़कीयों की माँ मेरे पास आई और कहने लगी कि में दो दिन के लिए पंजाब जा रही हूँ और मेरा म्यूज़िक सिस्टम खराब हो गया है तो उसे घर जाकर देख लेना, मेरी लड़कियाँ घर पर ही है, वो बता देंगी।

ये कहकर वो चली गयी। फिर शाम को में उनके घर गया। वहां पर नवनीत कौर और नीतू कौर दोनों पढ़ाई कर रही थी, वो दोनों अपनी बुक टेबल पर रख कर खड़ी होकर पढ़ रही थी। जैसा कि मैंने आपको बताया कि दोनों हमेशा टाईट जीन्स पहनती है तो उनके खड़े होने की वजह से दोनों की गांड बहुत बड़ी लग रही थी।


जब में उनकी गांड देख रहा था तो तभी अचानक उसका भाई आ गया और अपनी बहनों से कह गया कि वो कुछ देर से आयेगा और चला गया। तभी मैंने पूछा कि म्यूज़िक सिस्टम कहा है तो नवनीत कौर उठी और मुझे अपने बेडरूम में ले गयी, में जब तक म्यूज़िक सिस्टम ठीक कर रहा था तब तक नवनीत कौर वहीं खड़ी थी।

उस टाईम मेरा ध्यान म्यूज़िक सिस्टम ठीक करने पर कम और उसके चूतड़ देखने पर ज़्यादा था और चूतड़ देखते-देखते मेरा लंड खड़ा हो गया, जो कि 8 इंच लंबा और 3 इंच मोटा है और एकदम लंबा तन गया और पजामे के ऊपरे से दिखने लगा, मेरा खड़ा लंड नवनीत कौर ने देख लिया और वो हंसने लगी।


जब मैंने पूछा कि तुम क्यों हंस रही हो तो वो कहने लगी कि तुम्हारे पजामे से कुछ बाहर आ रहा है। मैंने कहा ये तुम्हारी वजह से ही बाहर आ रहा है, तो वो कहने लगी मैंने क्या किया है? इसमें मेरी क्या ग़लती है?


मैंने कहा ये तुम्हारी वजह से तन गया है। तुम हो ही ऐसी कि किसी का भी लंड खड़ा हो जाये। तब उसने कहा कि तुम सच बोल रहे हो? तो मैंने कहा हाँ और कहा कि में तुम्हें देख के दिन में 5-6 बार मुठ मारता हूँ, लेकिन इसके बाद भी मेरे लंड की प्यास नहीं बुझती। तभी वो बोली कि आज बुझा लो अपनी प्यास और मेरी प्यास भी बुझा दो। “Panjabi bahano ki chudai ki kahani”

ये बात सुनकर मैंने उसे चूमना चालू कर दिया, वो गर्म होने लगी और में उसकी टॉप के ऊपर से उसके बूब्स दबाने लगा, वो और गर्म हो गई और मेरे पजामे के अंदर हाथ डालकर मेरे लंड को सहलाने लगी। मैंने भी उसके टॉप में हाथ डालकर उसकी चूचीयाँ दबानी चालू कर दी, अब में उसका टॉप उतार चुका था और उसके बूब्स चूस रहा था।


तभी अचानक से नीतू कौर आ गई और हमें सेक्स करते हुए देख लिया, तभी नवनीत कौर उसे साईड में ले गई और समझाने लगी, लेकिन वो नहीं मानी। तब मैंने उसे जाकर समझाया और कहा कि तुम क्यों काम ख़राब कर रही हो, तुम भी सेक्स कर लो।

किरायेदार नंगी लड़की की कुंवारी चूत फाड़ी

ये बात सुनकर, वो भी तैयार हो गयी और अंदर रूम में आ गयी और अब हम सब अपने-अपने कपड़े उतारने लगे। जब वो दोनों अपनी जीन्स ऊतार रही थी तो मैंने उनसे पूछा कि तुम पहले कई बार चुदवा चुकी हो क्या? तब उन्होंने बताया कि वो पहली बार चुदवा रही है।


तो मैंने पूछा कि इतनी मोटी गांड कैसे हो गई? तो वो कहने लगी कि ये हमने छेद में उंगली करके की है और जीन्स उतारने के बाद उनकी गांड और भी बड़ी लग रही थी। अब हम एकदम नंगे हो चुके थे और वो दोनों मेरे लंड को मुँह में ले रही थी और इतना मज़ा आ रहा था कि पूछो मत।

फिर 10 मिनट मुँह में देने के बाद में झड़ गया और मैंने सारा लंड का पानी उनके मुँह में ही छोड़ दिया, वो सारा का सारा लंड का पानी पी गई और उसके बाद नवनीत कौर खड़ी हो गई और कहने लगी कि पहले मुझे चोद दो। मेरा लंड झड़ चुका था, तो मैंने नीतू कौर के मुँह में लंड डाल दे दिया और उसने मेरे लंड को फिर से खड़ा कर दिया। “Panjabi bahano ki chudai ki kahani”


और फिर मैंने भी नवनीत कौर की चुदाई चालू कर दी, उसको इतना दर्द नहीं हुआ और मेरा लंड भी आसानी से अंदर चला गया, क्योंकि दोनों की चूत पहले से काफ़ी खुल चुकी थी। फिर 15 मिनट तक चूत मारने के बाद में नवनीत कौर की गांड में लंड डालने लगा, लेकिन लंड गांड में थोड़ा टाईट जा रहा रहा था, तभी नीतू कौर ने उसे जल्दी से चाटकर गीला कर दिया।


फिर लंड गीला होने के बाद आसानी से अंदर जा रहा था, तभी नवनीत कौर के मुँह से आवाज़े आने लग गई, आआआआआआहह उसकी आवाज़ों को बंद करने के लिए नीतू कौर नवनीत कौर के आगे चली गई और उससे अपनी चूत चटवाने लगी। फिर थोड़ी देर के बाद में फिर झड़ गया और अपना सारा लंड का पानी उसकी गांड में ही डाल दिया और अब दोबारा लंड खड़ा करने के लिए नवनीत कौर मेरे लंड को मुँह में लेने लगी।



फिर मैंने नीतू कौर को बेड पर लेटने को कहा और उसकी चुदाई चालू कर दी और अपना लंड अंदर-बाहर करने लगा। जैसे ही मेरा लंड बाहर आता नवनीत कौर उसे चाट लेती। फिर 20 मिनट चूत मारने के बाद में झड़ गया और मैंने अपना लंड का पानी नीतू कौर के मुँह में ही छोड़ दिया, उन दोनों की चुदाई के टाईम वो दोनों बहनें 3-3 बार झड़ चुकी थी और ज़्यादा चुदना चाहती थी। फिर हम सब नंगे ही एक बेड पर लेट गये। में बीच, में लेटा था और अपने दोनों हाथों को उनकी चूत में डाल रहा था। फिर थोड़ी देर के बाद हमने फिर चुदाई चालू कर दी और हमने बहुत इन्जॉय किया।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post