Lund Par Tel Lagakar Chacha Ne Bhatiji Ko Choda

लंड पर तेल लगाकर चाचा ने मेरी चूत चोदी

Lund Par Tel Lagakar Chacha Ne Bhatiji Ko Choda, लंड पर तेल लगाकर चाचा ने मेरी चूत चोदी, chacha bhatiji ki chudai story, bhati ki chudai,kunwari bhatiji ko chacha ne choda
एक जवान लड़की की चूत पहली बार कैसे चोदी जाती है वह मैं आपको बताने जा रही हूं. चाचा ने मेरी पहली चुदाई की और मेरी चूत फाड़ी. जब वह पहली बार मेरी टाइट चूत के अंदर अपना लंड घुसा रहे थे, मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था. वह सूखे लंड से मेरी चूत के अंदर अपना लंड डालने की कोशिश कर रहे थे पर लंड अंदर नहीं जा रहा था. फिर वही कटोरी में सरसों का तेल था अपने लंड पर लगाया फिर मुझे चोदा. यह Chacha Bhatiji Sex Story आपको मैं गन्दी कहानी डॉट इन के माध्यम से आपके सामने रखने जा रही हूं ताकि आप भी जा टाइट वर्जिन चूत को चोदने का मौका मिले तब आराम से अपने मोटे लंड को छोटी छेद वाली चूत के अंदर आराम से अंदर कर सकें और सामने वाली लड़की को दर्द भी नहीं होगा.


मेरा नाम उमा है मैं मां-बाप की एकलौती बेटी हूं. मेरे पापा दिल्ली के बवाना में एक फैक्ट्री के मैनेजर हैं और हम लोग लक्ष्मीनगर में रहते हैं. किराए का मकान है अब हम लोग कुछ दिनों बाद ही नए मकान में शिफ्ट करने वाले हैं. इसीलिए मेरे चाचा गांव से दिल्ली आए. पापा ने चाचा को बुलाया ताकि नए मकान में जो काम थोड़ा सा बचा हुआ है उसका वह देखभाल कर ले ताकि जल्दी से जल्दी हम लोग अपने नए घर में शिफ्ट हो जाए.


मेरी मम्मी एक ब्यूटी पार्लर में काम करते हैं सुबह 11:00 बजे वह जाते हैं और रात के 11:00 बजे ही वापस आते हैं. मेरे पापा सुबह जाते हैं और रात को घर वापस आते हैं. मैंने अपनी पढ़ाई ट्वेल्थ तक कर ली है अब मैं ब्यूटीशियन का कोर्स करने जा रही हूं मैं 2:00 बजे दिन में वापस आ जाती हूं. मेरे चाचा घर पर ही रहते हैं जब नए मकान में काम नहीं रहता है तब. 1 दिन की बात है मेरी मम्मी भी नहीं थी मेरे पापा भी नहीं थे और मैं अपना कोर्स करके वापस 2:00 बजे जब घर आई. तो घर का दरवाजा खुला हुआ था तो मैं अंदर चली आई.


अंदर आते ही मेरे चाचा तुरंत ही पलंग पर से खड़े हो गए लजा गए शर्म आ गए. कारण क्या था कि वह नंगे होकर मोबाइल में गंदी फिल्म लगाकर हस्तमैथुन कर रहे थे. मेरे सामने वह नंगे खड़े थे और भागकर वह दूसरे कमरे में जाने लगे अंदर जाकर उन्होंने कपड़े पहना और फिर वापस आए तो मैंने उनसे पूछा कि आप क्या कर रहे हो. मेरा पूछने का मतलब क्या था मैं आपको साफ-साफ बता देना चाहती हूं मुझे उनका लंड भा गया था. उनके लैंड की लंबाई और मोटाई करीब 9 इंच और ३ इंच थे मुझे मोटा लंड लंबा लंड बहुत पसंद है क्योंकि मैं भी रात को रोजाना मोबाइल पर गंदी फिल्में लगा कर देखती हूं तो मुझे पता है.

उन्होंने कहा उमा तुम यह बात ना मम्मी को बताओगे ना पापा को बताओगे तुम जो बोलोगे मैं वह करने के लिए तैयार हूं तुम चाहे तो मेरे से पैसा ले लो पर तुम यह बात किसी से शेयर मत करना यह अच्छी बात नहीं है मेरे से गलती हो गई है मुझे पता नहीं था कि तुम इतनी जल्दी आ जाओगे आज तुम आधा घंटा पहले ही आ गई हो. मुझे लगा कि मैं अपने चाचा से पैसे भी ऐंठ सकती हूं उनको ब्लैकमेल भी कर सकती हूं पर इससे मुझे ज्यादा कुछ फायदा नहीं होगा मैं उनके लैंड की दीवानी हो चुकी थी तो मुझे लगा कि आज मैं अपनी छोटी छेद वाली चूत मैं ही उनका लंड ले लूं.


मैंने उनसे कहा ठीक है मैं किसी को कुछ नहीं बताऊंगी पर जो मैं कहूंगी वह आपको करना होगा. उन्होंने कहा हां हां जल्दी बोलो जो तुम बोलोगे वही मैं करने के लिए तैयार हूं. मैंने तुरंत ही कह दिया दोस्तों बिना लाज शर्म के. मैंने उनको कहा कि आप मुझे जो दोगे. उन्होंने कहा बस यह तो मेरे लिए और भी खुशी की बात है. पर आपको आराम आराम से चोदना पड़ेगा क्योंकि मैं इसके पहले कभी सम्भोग नहीं की हूं बस उंगलियां डाली हूं वह भी गन्दी कहानी डॉट इन पर स्टोरी पढ़कर.


उन्होंने तुरंत ही मुझे अपनी बाहों में ले लिया. मैंने कहा इतनी जल्दी बाजी क्या है दरवाजा तो बंद कर लो. वह भाग कर गए मेन दरवाजा बंद किया और मुझे गोद में उठा कर बेडरूम में ले गए. उन्होंने मेरे होंठ को चूमना शुरू कर दिया मेरे जिस्म के साथ खेलना शुरू कर दिया. मेरे गाल पर चुम्मा लेने लगे मेरे गर्दन पर चुम्मा लेने लगे मेरी छोटी-छोटी चूचियां वह पकड़कर दबाने लगे. मुझे बहुत अच्छा लग रहा था पहली बार किसी मर्द का हाथ मेरे जिस्म पर मेरे बूब्स पर पड़ा था जो मुझे पागल किया जा रहा था. चाचा का लंड खड़ा हो रहा था वह मुझे साफ-साफ उनके कपड़ों से दिखाई दे रहा था. मैंने उनके लंड को पकड़ लिया क्योंकि सबसे ज्यादा पसंद मुझे उनका लंड था.


मैंने उनके लंड को पकड़ते हुए बोला कैसे जाएगा मेरी छोटी चूत के छेद के अंदर आपका लंड तो बहुत मोटा और लंबा है. उन्होंने कहा कोई बात नहीं मैं घुसा दूंगा धीरे-धीरे करके मैंने कहा अगर दर्द हुआ तो. उन्होंने कहा दर्द नहीं होगा और अगर दर्द होगा तो थोड़ा सा होगा उसके बाद तुम्हें बहुत मजा आएगा. इतना मोटा और लंबा लंड बहुत कम ही लोगों का होता है मैं अपने लंड में सांडे का तेल लगाता हूं इस वजह से इतना मोटा और लंबा हुआ है.


उन्होंने तुरंत ही मेरे कपड़े उतार देंगे अपने कपड़े भी उतार दिए मुझे बेड पर लिटा दिया मेरी छोटी-छोटी बूब्स को पकड़कर वह मसलने लगे. मेरे निप्पल को पीने लगे दांत से काटने लगे मुझे बहुत अच्छा लग रहा था मैं अंगड़ाइयां ले रही थी मैं सिसकारियां ले रही थी. मेरे होंठ सूख रहे थे मेरी चूत गीली हो रही थी. मैं भी उनको अपनी बाहों में भर ले वह मुझे चुमते रहे मेरे बूब्स को दबाते रहे. मैं पागल हो गई थी उनकी इन सारी हरकतों से. उन्होंने मेरी टांगों को अलग-अलग करके मेरी चूत के छेद में अपना उंगली डालने लगे पहले उन्होंने एक उंगली डाला. फिर उन्होंने दूसरे उंगली डाला फिर जब उन्होंने तीसरे उंगली डालने की कोशिश की मुझे बहुत दर्द होने लगा था मैंने उनका हाथ पकड़ लिया बोला के अंदर अब मत कुछ गुस्सा हो मुझे बहुत दर्द हो रहा है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की गांड मारी

उन्होंने मेरे गांड के नीचे तकिया लगाया अपना मोटा लंड मेरी चूत के छेद पर लगाया और घुस आने लगे. मेरी चूत का छेद बहुत छोटा है दोस्तों इस वजह से उनका लंड अन्दर नहीं घुस रहा था मैंने उनको धक्के देकर मना किया कि मुझे बहुत दर्द हो रहा है मैं मर जाऊंगी अगर जोर से घुसा दोगे तो. उन्होंने लैंड पर थूक लगाया और फिर घुस आने लगे फिर भी मैं दर्द से कराह ने लगी थी बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था मुझे मेरी चूत फटी जा रही थी. रात को पापा के बीच पर मम्मी तेल लगाई थी वह कटोरी वहीं पर रखा हुआ था. चाचा ने तुरंत अपने हाथ में तेल लिया अपने लंड पर लगाया और पूरा गीला किया और थोड़ा सा तेल मेरे चूत के छेद पर भी लगा दिया.


अब अपना दिल वाला लंड मेरी चूत के छेद पर फिर से लगा कर जोर से 2:00 से 3:00 तक के दिए और उनका पूरा का पूरा लंड मेरी चूत के अंदर समा गया. मैं दर्द से छटपटा ने लगी मैं दर्द से कराह नहीं मुझे बहुत दर्द हो रहा था पर मेरे चाचा लंड घुसा के शांत हो गए उसके बाद वह मेरे बूब्स को दबाते रहे मेरे होंठ को चूमते रहे. ऊपर से मेरी बूब्स को धीरे-धीरे से दबा रहे थे मेरे होंठ को चूम रहे थे अपना जीभ मेरे मुंह के अंदर डाल रहे थे तो मैं वासना से भर गई थी.

फिर वह होले होले से अपने लंड को मेरी चूत से अंदर बाहर करने लगे अब मुझे धीरे-धीरे अच्छा लगने लगा था दर्द भी कम होने लगा था. 5 मिनट में मेरा सारा दर्द गायब हो गया दोस्तों मैं एक जवान कमसिन लड़की उनके नीचे पड़ी थी वह मेरे चूचियों को मसलते हुए जोर जोर से धक्का देकर मुझे चोदने लगे. जब उनका लंड मेरी चूत के अंदर जाता मेरे अंदर करंट दौड़ जाते थे मैं पागल हो जा रहे थे मैं गांड हिला-हिला कर उनसे चुदवाने लगी. वह जोर-जोर से मेरी छोटी चूत के अंदर अपना 9 इंच का लंड घुसा जा रहे थे.


करीब आधे घंटे तक उन्होंने मुझे चोदा फिर उनका सारा माल मेरी चूत के अंदर ही रह गया. मुझे बहुत डर लगने लगा था क्योंकि मैंने पढ़ा था कि अगर एक जवान लड़की की चूत के अंदर कोई वीर्य छोड़ दे तो लड़की गर्भवती हो जाती है मैंने उनको तुरंत बोला कि आपने जोश जोश में सारा माल मेरे चूत के अंदर छोड़ दिया है अगर मैं गर्भवती हो जाऊंगी तो क्या होगा. उन्होंने कहा तुम को डरने की कोई बात नहीं है आज शाम को मैं मेडिकल से एक टेबलेट ला दूंगा उसको तुम खा लेना एक महीने तक हम दोनों ऐसे ही मजे लेंगे और तुम मां भी नहीं बनोगी.


मैं और मेरे चाचा दोनों ही एक दूसरे को चूमते हुए एक साथ ही सोए रहे 1 घंटे के बाद फिर से उनका लंड खड़ा हो गया था और मुझे फिर से वह चोदने लगे थे. पर दोबारा चुदाई के बाद मुझे काफी ज्यादा दर्द होने लगा था मेरे चूत सूज गए थे लाल हो गए थे. मैंने उनको अब और चोदने से मना किया. वह उठकर कपड़े पहने फिर मेडिकल से मेरे लिए टेबलेट लेकर आए और एक दर्द का टेबलेट भी लेकर आए उन दोनों टेबलेट को मैं खाली. 3 से 4 घंटे में मेरी चूत से दर्द गायब हो गया था अब मुझे डर भी नहीं था क्योंकि मैं टेबलेट खाली थी तो मां भी नहीं बन सकती थी.
दूसरे दिन जब मम्मी पापा अपने ऑफिस काम पर गए चाचा ने जल्दी से मेन दरवाजा बंद करके मेरे कपड़े खोलकर मेरी चुदाई शुरू कर दी थी. चाचा 15 दिन तक रहे थे और उन्होंने खूब चोदा मुझे मैं भी खूब मजे ले बिना डर के. चाचा जब काम पर जाते भी थे नए घर में तो वह जल्दी से जल्दी कोई ना कोई बहाना बनाकर वापस आ जाते थे ताकि वह मेरे साथ सम्भोग कर सके मेरे को चोद सके.

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post